MP Board 12th Toppers 2024: मुस्कान आवतानी ने कहा इंटरनेट मीडिया से दूरी और एकाग्रता से मिली सफलता

मुस्कान आवतानी ने माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित 12 वीं बोर्ड परीक्षा में जिला स्तर पर चौथा स्थान प्राप्त किया है।

By dilip mangtaniEdited By: Lalit KatariyaPublish Date: Wed, 24 Apr 2024 07:06 PM (IST)Updated Date: Wed, 24 Apr 2024 07:06 PM (IST)

HighLights

  1. मुस्कान ने जिला स्तर पर चौथा प्राप्त किया, अब सीए बनने की तैयारी
  2. स्कूल में हुआ सम्मान, मिठाई बांटी

संत हिरदाराम नगर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। बैरागढ़ के एटी शाहानी स्कूल की छात्रा मुस्कान आवतानी ने माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित 12 वीं बोर्ड परीक्षा में जिला स्तर पर चौथा स्थान प्राप्त किया है। मुस्कान ने नवदुनिया से चर्चा करते हुए कहा कि इंटरनेट मीडिया से दूरी और एकाग्र और पढ़ाई करने के कारण ही उम्मीद के अनुरूप रिजल्ट आया है।

मुस्कान साधारण परिवार से हैं। उनके पिता सुरेश कुमार सेल्समेन हैं। माता कंचन गृहिणी हैं। मुस्कान के अनुसार अब मैं सीए बनने की तैयारी कर रही हैं। मुस्कान का रूझान प्रारंभ से ही कामर्स में रहा है। इस बार अकाउंट्स में मुस्कान को 100 में से 100 नंबर मिले हैं। कुल 96 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं।

स्कूल में हुआ सम्मान, मिठाई बांटी

स्कूल में मुस्कान का सम्मान किया गया। मुस्कान और मां कंचन को जीव सेवा संस्थान के सचिव महेश दयारामानी ने मिठाई खिलाई। इस मौके पर प्राचार्य ज्योति चौहान, सुरेश राजपाल, वासुदेव वाधवानी एवं धर्मप्रकाश राजपाल आदि मौजूद थे। मुस्कान ने सीए बनने के लिए प्रारंभिक तैयारी शुरू की है।


Leave Comments

Top