फर्जी आईडी बनाकर वायरल किया छात्रा का अश्लील फोटो

मानव अधिकार आयोग ने पुलिस कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट
भोपाल। राजधानी में फर्जी आईडी बनाकर छात्रा का अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर मानव अधिकार आयोग ने भोपाल पुलिस कमिश्नर से पंद्रह दिन जांच कर कार्रवाई करने और जानकारी देने के निर्देश दिए हैं।
राजधानी भोपाल के बिलखिरिया स्थित एक निजी कॉलेज में एक छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की घटना सामने आई है। आरोपी उसी कॉलेज में काउंसलर है। काउंसलर युवक पीड़ित छात्रा को बार-बार परेशान कर रहा थां छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने सोशल मीडिया पर फर्जी आई.डी. बनाकर अश्लील फोटो वायरल कर दिएं। पीड़िता को जब इसका पता चला तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामले में संज्ञान लेकर मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग ने पुलिस कमिश्नर, भोपाल से मामले की जांच कराकर की गई कार्रवाई के संबंध में 15 दिन में जवाब मांगा हैं।
सीएमएचओ कटनी से मांगा जांच प्रतिवेदन
कटनी जिले के खिरहनी फाटक क्षेत्र में बीते मंगलवार एक मरीज को एंबुलेंस नहीं मिलने का मामला सामने आया है। एंबुलेंस नहीं मिलने पर मरीज की वृद्ध पत्नी को रिक्शा से अस्पताल लाना पड़ा। खिरहनी फाटक क्षेत्र में रहने वाले वृद्ध को चलने में दिक्कत होने और अचानक तबीयत बिगड़ने पर पत्नी ने एंबुलेंस बुलाने का प्रयास किया। एंबुलेंस नहीं मिलने पर पत्नी खुद हाथ रिक्शा से ढोकर पति को अस्पताल ले गई। इस मामले को संज्ञान में लेकर मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग ने सीएमएचओ, कटनी से घटना की जांच कर इसमें की गई कार्रवाई के संबंध में तीन सप्ताह में जवाब मांगा है।

Leave Comments

Top