MP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा प्रभारियों से चर्चा कर बची 17 सीटों पर बड़े नेताओं की सभा कराएगी भाजपा

लोकसभा चुनाव प्रभारी ने प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक में बनाई रणनीति।

By Prashant Pandey Edited By: Prashant Pandey Publish Date: Sat, 27 Apr 2024 09:53 PM (IST) Updated Date: Sat, 27 Apr 2024 10:01 PM (IST

HighLights

  1. पार्टी बाकी दो चरणों में और ताकत लगाने की तैयारी में है।
  2. जनसभा और रोड-शो के कार्यक्रम निर्धारित किए जाएंगे।
  3. चौथे चरण की आठ सीटों पर प्रचार के लिए 16 दिन बचे हैं।

MP Lok Sabha Election 2024: राज्य ब्यूरो, नईदुनिया, भोपाल। लोकसभा चुनाव की बची 17 सीटों पर भी मतदाताओं को रिझाने के लिए भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। पहले दो चरणों में मतदान प्रतिशत पिछले लोकसभा चुनाव की तुलना में गिरने से पार्टी बाकी दो चरणों में और ताकत लगाने की तैयारी में है।

इन सीटों के लोकसभा प्रभारियों से चर्चा कर राष्ट्रीय नेताओं की जनसभा और रोड-शो के कार्यक्रम निर्धारित किए जाएंगे। शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी डा. महेंद्र सिंह और सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक कर बाकी सीटों में चुनाव प्रचार की रूपरेखा पर चर्चा की।

बता दें कि बचे दो चरणों में सात और 13 मई को ग्वालियर-चंबल, मध्य भारत और मालवांचल की सीटों पर मतदान होना है। बड़े नेताओं की बात करें तो इनमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बैतूल, सागर और मुरैना में जनसभा और भोपाल में रोड-शो हो चुका है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की राजगढ़ में सभा हो चुकी है। बची 12 सीटों पर भी प्राथमिकता के अनुसार बड़े नेताओं के कार्यक्रम तय किए जाएंगे। तीसरे चरण की नौ सीटों पर प्रचार के लिए अब आठ दिन और चौथे चरण की आठ सीटों पर प्रचार के लिए 16 दिन बचे हैं।

naidunia_image

हर लोकसभा सीट के लिए मीडिया प्रभारी नियुक्त

आगामी दो चरणों की सीटों पर प्रचार-प्रसार को लेकर भाजपा के मीडिया विभाग ने भी बैठक की। इसमें तय किया गया है कि बचे दिनों में लोकसभा क्षेत्रों में होने वाली जनसभाओं और रोड-शो से किस तरह आमजन का जुड़ाव बढ़ाया जाए।

मतदान प्रतिशत कैसे बढ़ाया जाए, इसके लिए गंभीरता से प्रयास किए जाएंगे। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि इसके लिए हर लोकसभा सीट पर एक मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया है।


Leave Comments

Top