MP LS Polls: गृह मंत्री शाह के 'आशिक के जनाजे' वाले बयान पर दिग्विजय का पलटवार, बोले- 17 बार मेरा नाम लिया...

न्यूूज डेस्क, अमर उजाला, राजगढ़ Published by: अरविंद कुमार Updated Sat, 27 Apr 2024 09:51 PM IST

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने अमित शाह के आशिक के जनाजे वाले बयान पर अपनी एक सभा के दौरान प्रतिक्रिया दी है। साथ ही एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें अमित शाह 17 बार दिग्विजय सिंह का नाम लेते हुए दिखाई व सुनाई दे रहे हैं।

बीते दिन शुक्रवार को राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी रोडमल नागर के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के साथ-साथ दिग्विजय सिंह पर भी तगड़ा बयानी प्रहार किया था। अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रोडमल नागर को भारी लीड से जिताने की लोगों से अपील करते हुए कहा था कि इनकी राजनीति से ऐसी विदाई करना है कि आशिक का जनाजा है, जरा धूम से निकले। शाह के बयान का यह वीडियो आग की तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और मीडिया की सुर्खिया बना। लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी

वहीं, दिग्विजय सिंह ने अमित शाह के बयान पर शनिवार को पलटवार करते हुए अपने वेरीफाइड फेसबुक पेज पर लिखा कि मुझ पर अमित शाह जी की इतनी कृपा रही और उनका मेरे प्रति इतना प्रेम है कि वो आए और मेरा जनाज़ा निकालने की बात कह गए। यानि मेरी अर्थी बीजेपी के नेता निकालना चाहते हैं!! और क्यों? क्योंकि मैं आप सबकी चिंता करता हूं। मैं चाहता तो मना कर देता कि चुनाव नहीं लड़ूंगा, लेकिन मेरे गृहक्षेत्र की जनता की उपेक्षा ने मुझे यह चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया। मैं आखिरी दम तक आपके बीच आपकी लड़ाई लड़ता रहूँगा, चाहे आप मुझे कंधे पर उठाएं या सिर आंखों पर बिठाएं। अब आपकी मर्ज़ी है, लेकिन मैं सदैव आप का था और रहूंगा।
इसके अतिरिक्त कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया का एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें दिग्विजय सिंह अपने एक सभा के दौरान यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि देश के गृह मंत्री अमित शाह आए थे, पता नहीं क्या-क्या कह गए, वे मुझसे इतने प्रभावित हैं कि अपने 15 मिनट के भाषण में उन्होंने 17 बार दिग्विजय सिंह का नाम लिया। उनकी बढ़ी मेहरबानी है, इतनी कृपा है मुझ पर और वे मुझसे इतने प्रभावित हैं कि उन्हें सपने में भी दिग्विजय सिंह याद आता है।

Leave Comments

Top