मिली बॉबी ब्राउन की नेटफ्लिक्स फिल्म 'डैमसेल' का दमदार ट्रेलर रिलीज

मिली बॉबी ब्राउन की नेटफ्लिक्स फिल्म 'डैमसेल' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में अभिनेत्री एलोडी की भूमिका में हैं और अपने सपनों के राजकुमार के साथ जिंदगी बिताने का सपना देख रही हैं, लेकिन कुछ ऐसा होता है, जो उनकी जिंदगी में भयावह मोड़ ले आता है। दरअसल, एक वे एक खूबसूरत राजकुमारी हैं, जो एक रॉयल खानदान की बहू बनती हैं, लेकिन उन्हें परिवार द्वारा पुराने श्राप से मुक्ति पाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

ट्रेलर में एक काल्पनिक दुनिया दिखाई गई है, जहां एलोडी शाही राज्य के राजकुमार से शादी करने के लिए तैयार है, लेकिन शादी महज एक घोटाला है, जो भयावह प्रथा को छिपाती है। एलोडी का शाही परिवार द्वारा एक पुराने श्राप से मुक्ति पाने के लिए बलिदान कर दिया जाता है। उसे एक गुफा में फेंक दिया जाता है, जहां एक आग उगलने वाला अजगर उसे निगलने का इंतजार कर रहा है। एलोडी को पता चलता है कि वह इस घोटाले में फंसने वाली पहली महिला नहीं है और वह सभी आत्माओं के लिए जीवित रहने के लिए लड़ती है।

फिल्म की आधिकारिक लॉगलाइन में लिखा है, 'एक कर्तव्य निभाने वाली युवती एक सुंदर राजकुमार से शादी करने के लिए सहमत हो जाती है, लेकिन उसे पता चलता है कि शाही परिवार ने उसे एक प्राचीन कर्ज चुकाने के लिए बलिदान के रूप में अपनाया है। उसे आग उगलने वाले अजगर के साथ एक गुफा में फेंक दिया गया, उसे जीवित रहने के लिए अपनी बुद्धि और इच्छाशक्ति पर भरोसा करना होगा। क्या वह बाधाओं पर विजय प्राप्त करेगी? विजयी होगी या अपने चारों ओर फैले अंधकार के आगे घुटने टेक देगी? इसका जवाब जानने के लिए फिल्म की रिलीज डेट तक इंतजार करना होगा।

वहीं फिल्म की बात करें तो जुआन कार्लोस फ्रेस्नाडिलो द्वारा निर्देशित 'डैमसेल' में मिली बॉबी ब्राउन के अलावा एंजेला बैसेट और रॉबिन राइट के साथ रे विंस्टन, निक रॉबिन्सन, शोहरे अघदाश्लो भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर आठ मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 
 

Leave Comments

Top