एक्टर प्रकाश राज ने फिलिस्तीन से की कश्मीर की तुलना, बोले उन्हें उनकी जमीन दे दो

नई दिल्ली. एक्टर प्रकाश राज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने फिलिस्तीन की तुलना कश्मीर से की है और उन्हें उनकी जमीन देने की बात की है. प्रकाश राज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है.

वीडियो में प्रकाश राज को कहते सुना जा सकता है, फिलिस्तीन में जो कुछ हो रहा है क्या वह न्याय है. हमें जिस चीज की जरूरत है वह न्याय है. आप पक्ष नहीं ले सकते. पक्ष लेने का कोई प्वाइंट नहीं है. आप सिर्फ उन्हें उनकी जमीन दे दीजिए. बस इतना ही. वे किस तरह जीवित रहते हैं यह आपका काम नहीं है. हम बड़ा भाई बनना चाहते हैं. हम कश्मीर का भी बड़ा भाई बनना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.


गौरतलब है कि प्रकाश राज अपनी एक्टिंग से अधिक अपने विवादित बोल के चलते चर्चा में रहते हैं. पिछले साल जब चंद्रयान तीन के विक्रम लैंडर ने चंद्रमा पर सफल लैंडिंग की थी तब पूरा देश खुश था. ऐसे समय में प्रकाश राज ने एक्स पर एक विवादित पोस्ट से रंग में भंग डालने की कोशिश की थी. उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें एक आदमी का कैरिकेचर था, जो लुंगी पहनकर चाय डालता नजर आ रहा था. पोस्ट के कैप्शन में प्रकाश ने लिखा था, ब्रेकिंग न्यूज- विक्रम लैंडर द्वारा चंद्रमा की पहली पिक्चर आ गई है. प्रकाश की यह पोस्ट आते ही हंगामा मच गया था. उनके खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया था.

 


Leave Comments

Top