बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी करने जा रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू

नई दिल्ली. इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. हाल ही में रुकल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधे हैं. वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि मार्च में पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा भी शादी करने वाले हैं. इसी बीच अब तापसी पन्नू को लेकर भी कुछ ऐसी ही खबर आ रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार तापसी और उनके बॉयफ्रेंड मैथियास बोए ने भी शादी करने का फैसला किया है.

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी अगले महीने यानी मार्च में होगी. ये कार्यक्रम उदयपुर में होगा. कहा जा रहा है कि दोनों सिख और ईसाई धर्म के रीति-रिवाज के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि इस बारे में अभी तक तापसी और उनके बॉयफ्रेंड मैथियास दोनों में से किसी की तरफ से कुछ भी नहीं गया है. रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि दोनों की शादी सिर्फ परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में होगी. इस शादी में किसी भी बड़े बॉलीवुड स्टार्स की शिरकत नहीं होने वाली है. बता दें कि दोनों एक दूसरे को लगभग पिछले 10 सालों से डेट कर रहे हैं. एक दफा एक पॉडकास्ट में तापसी ने बताया था कि जब वो बॉलीवुड डेब्यू कर रही थीं, उसी दौरान मैथियास से उनकी मुलाकात हुई थी.

जानकारी दे दें कि मैथियास बोए डेनमार्क के रहने वाले हैं. बतौर बैडमिंटन खिलाड़ी वो ओलम्पिक मेडलिस्ट और यूरोपियन चैंपियन हैं. हालांकि साल 2020 में उन्होंने संन्यास ले लिया था. बहरहाल, अगर बात तापसी के करियर की करें तो वो साल 2013 से बॉलीवुड में काम कर रही हैं. उनकी पहली हिंदी फिल्म चश्मे बद्दूर थी. वहीं पिछली बार वो शाहरुख खान के साथ ‘डंकी’ में नजर आई हैं. 


Leave Comments

Top