अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ के एक सीक्वेंस पर खर्च हो गए 50 करोड़

अल्लू अर्जुन साल की शुरुआत से ही चर्चा में हैं. वजह है- ‘पुष्पा: द रूल’. पिक्चर का सीक्वल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाला है. फैन्स भी लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे हैं. दरअसल पहले पार्ट को दुनियाभर में गजब का रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि, अबतक दूसरे पार्ट की शूटिंग खत्म नहीं हुई है. बीते दिनों अल्लू अर्जुन बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे हुए थे. जहां उन्होंने ‘पुष्पा: द रूल’ की रिलीज से पहले ही तीसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है. खैर, दूसरे पार्ट की शूटिंग वक्त पर खत्म करने के लिए अलग-अलग यूनिट लगी हुई है. अब पता लगा है कि, पिक्चर के एक सीक्वेंस पर लगभग 50 करोड़ रुपये खर्च कर दिए गए हैं.

हालांकि, ये पार्ट 2 का सबसे अहम सीक्वेंस होगा. जिसके लिए मेकर्स ने सिर्फ पैसे ही खर्च नहीं किए हैं, बल्कि 35 दिनों तक इसकी शूटिंग की गई है. दूसरे पार्ट में क्या-क्या होने वाला है. ये कहानी भी पता लग गई है.

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. जिन्होंने एक-एक सीन और कहानी को लेकर प्लानिंग की है. इसी बीच दूसरे पार्ट की कहानी को लेकर खुलासा हो गया है. हाल ही में Cinejosh डॉट कॉम नाम की वेबसाइट पर एक रिपोर्ट छपी. इसके मुताबिक, ‘पुष्पा 2’ में ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’ के एक सीन को शामिल किया गया है. जो इंटरवल से ठीक पहले होगा. ऐसा कहा जा रहा है कि, ये कहानी का अहम हिस्सा है. जो लगभग 30 मिनट तक चलेगा.


Leave Comments

Top