दिल थामकर बैठिए, आमिर खान के डरावने फर्स्ट लुक ने किया कंफ्यूज

आमिर खान जल्द बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. ऐसे में इस खबर के बाद उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. सोशल मीडिया पर आमिर खान की एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनका लुक देख हर कोई दंग रह जा रहा है. अभिनेता को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है क्योंकि उनका लुक अब तक का सबसे अलग और हटकर है. आमिर का लुक थोड़ा सा अजीब और डरावना है लेकिन उनके एक्सप्रेशन उनके लुक को जस्टिस कर रहे हैं.

आप सोचिए जब आमिर का लुक इतना खतरनाक है तो फिल्म का टीजर, ट्रेलर और फिल्म कैसी होगी. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आमिर को पहचानना मुश्किल हो रहा है, कुछ लोग तो तस्वीर को देखकर कह रहे है कि ये आमिर खान नहीं है. आमिर खान के लुक की बात करें तो बड़े और बिखरे बाल, चेहरे पर गंदगी लगी है और दांत भी काले और गंदे दिखाई दे रहे हैं.


वहीं कुछ दिन पहले 'तारे जमीन पर' फेम स्टार दर्शील सफारी ने भी एक फोटो शेयर की थी जो कि उनकी आमिर खान संग अपकमिंग प्रोजेक्ट की थी, जिसकी काफी चर्चाएं हुई थी. हालांकि, कई फैंस का ऐसा कहना है कि ये फिल्म नहीं बल्कि विज्ञापन का शूट है. बरहाल आमिर और दर्शील दोनों की तरफ से इसको लेकर अभी कुछ भी जानकार नहीं दी गई है कि उनकी साथ में फिल्म आ रही या फिर सिर्फ एक एड है.

 


Leave Comments

Top