छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान का टीजर रिलीज

छोटा भीम टीवी के सबसे फेमस एनिमेशन शोज में से एक है। भारत के लगभग हर घर के बच्चे का ये शो बेहद पसंदीदा है। अब बच्चों का पसंदीदा कैरेक्टर छोटा भीम का मजा बड़े पर्दे पर ले पाएंगे। भीम और उसका गिरोह ढोलकपुर को बचाने के लिए वापस आ गया है। 'छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान' का दिलचस्प टीजर रिलीज हो गया है। आज गुरुवार, 14 मार्च को मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 

'छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान' एक लाइव-एक्शन फिल्म है, जो निश्चित रूप से दर्शकों का, खासतौर पर बच्चों का मनोरंजन करेगी। छोटा भीम और उसी गैंग के बिना ढोलकपुर का जिक्र भी नहीं हो सकता है। हाल ही में रिलीज हुए टीजर को देखने को मिलता कि कैसे भीम का पंसदीदा शहर संकट में है।  शहर और वहां के लोगों को दमयान के अभिशाप से बचाने के लिए छोटा भीम अपनी गैंग के साथ सबकी मदद करते दिखाई दिया।  फिल्म के टीजर में भीम के एक्शन सीन्स भी दिखाए गए हैं। फिल्म में भीम और दमयान के बीच ये आमना-सामना देखना दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्प होगा। 24 मई 2024 तक 'छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान' पर्दे पर रिलीज होगा। 


फिल्म में अनुपम खेर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अभिनेता ने फिल्म में गुरू शंभू का किरदार निभाया है। वहीं मकरंद देशपांडे ने फिल्म में स्कंदी की भूमिका निभाई है। राजीव चिलका द्वारा निर्देशित और राजीव चिलका और मेघा चिलका द्वारा निर्मित फिल्म छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान को नीरज विक्रम ने लिखा है। 

फिल्म 'छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान' भरत लक्ष्मीपति के साथ श्रीनिवास चिलकलापुडी द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। दर्शकों को खासतौर पर बच्चों का फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।  


Leave Comments

Top